झारखंड

ड्रोन कैमरे की आंखों ने पकड़ लिया छतों पर रखे पत्थरों को, रामनवमी शोभायात्रा के…

17 फरवरी को राजधानी रांची में रामनवमी (Ram Navami) की शोभा यात्रा निकाली जाएगी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हर स्तर पर पुलिस अलर्ट है।

Ram Navami Procession: 17 फरवरी को राजधानी रांची में रामनवमी (Ram Navami) की शोभा यात्रा निकाली जाएगी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हर स्तर पर पुलिस अलर्ट है।

SSP चंदन कुमार सिन्हा (SSP Chandan Kumar Sinha) के निर्देश पर सोमवार को पुलिस की ओर से शहर के संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे (Drone Cameras) से घरों की निगरानी की गई।

इस दौरान पुलिस को यह पता चला है कि मेन रोड, लेक रोड (Lake Road) और हिंदपीढ़ी की 10 घरों की छत पर पत्थर रखे हुए हैं। कुछ घरों में तो एक जगह पर ही पत्थर जमा कर रखा हुआ मिला है। इसको लेकर रांची पुलिस बेहद गंभीर हो गई है।

चिह्नित किए गए घरों के मालिक

यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उन 10 घर के मालिकों को चिह्नित किया है। पुलिस ने सबको नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि वे घर की छत पर रखे पत्थरों को अविलंब हटा लें।

वे नहीं हटाते हैं तो अगर शहर में किसी तरह का फसाद होता है और उन पत्थरों का इस्तेमाल होते पाया गया तो संबंधित घर मालिक पर सीधे कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सुरक्षा के कड़े इंतजार

SSP ने बताया कि जिन इलाकों में पत्थर या फिर संदिग्ध चीजें मिल रही हैं, उन इलाकों में अतिरिक्त Force की तैनाती की जा रही है। SSP ने बताया कि रामनवमी को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोई भी व्यक्ति अफवाह या फिर माहौल बिगाड़ते हुए पकड़ा जाता है तो वैसे लोगों पर सीधे एक्शन लेकर जेल भेजा जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker