क्राइमझारखंड

रांची में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने की छह राउंड फायरिंग

पार्षद पति मो. रिजवान पर हत्या के आरोप

रांची: राजधानी रांची में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब दिनदहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में भी बाइक से आए शूटर्स मर्डर करके आराम से निकल जा रहे हैं और पुलिस लकीर पीटती रह जाती है।

जी हां, डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में बुधवार लगभग 11:30 बजे बाइक से आए दो शूटर्स एक जमीन कारोबारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर आराम से निकलते बने।

वहीं, गंभीर रूप से घायल जमीन कारोबारी को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है।

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लाल  शर्ट पहने अल्ताफ काले रंग की एक बड़ी कार से डोरंडा इलाके से गुजर रहा था।

इसी बीच दाईं तरफ से बाइक सवार दो अपराधी कार के पास पहुंचे और कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

कार में सवार अल्ताफ को 4 गोलियां लगीं।जानकारी के अनुसार अल्ताफ की मौत कार के अंदर ही हो गई थी, लेकिन पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पार्षद पति मो. रिजवान पर हत्या के आरोप

अल्ताफ के परिजनों ने हत्या का आरोप पार्षद पति मो. रिजवान पर लगाया है।

परिजनों का आरोप है कि इससे पहले भी मो रिजवान द्वारा अल्ताफ पर हमला किया गया था। इसकी लिखित शिकायत डोरंडा थाने में की गई थी।

लेकिन उस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

एग्जिट प्वाइंट पर पुलिस चेकिंग

गोलीबारी में मारे गए युवक की पहचान मो. अल्ताफ के रूप में हुई है, जो डोरंडा का रहने वाला बताया जा रहा है।

वह जमीन कारोबारी है। अपराधियों ने चार से पांच राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग करके उसकी हत्या कर दी।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद डोरंडा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर के सभी एग्जिट प्वाइंट पर चेकिंग चलाई जा रही है।

Back to top button