टेक्नोलॉजी

इस 5G मोबाइल ने तो मार्केट में मचा दिया धमाल, 150,000 यूनिट बिका 12 Pro…

इस साल की शुरुआत में पेश की गई Realme की 12 Pro सीरीज 5G की सफलता साफ जाहिर है। यह पहले बिक्री अवधि के दौरान 150,000 यूनिट बिका।

Realme 12 Pro 5G: इस साल की शुरुआत में पेश की गई Realme की 12 Pro सीरीज 5G की सफलता साफ जाहिर है। यह पहले बिक्री अवधि के दौरान 150,000 यूनिट बिका। पिछले हफ्ते ही, Realme 12 Pro Plus को Flipkart पर अपनी कैटेगिरी में ‘नंबर 1 कैमरा स्मार्टफोन’ करार दिया गया।

Realme 12 Pro 5G

Realme के Innovative प्रयासों का दायरा सिर्फ नए डिजाइन और फीचर्स पेश करने से कहीं आगे तक जाता है। ब्रांड अपने मौजूदा फीचर्स में भी लगातार सुधार करने का प्रयास करता है। Realme मिड-प्रीमियम सेगमेंट में कैमरा टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है। यह Dual-Camera Setup से Quad-Camera System में बदला, फिर 64 MP Quad-Camera System में बदल गया।

यह बढ़ोतरी Realme 11 प्रो प्लस 5G की शुरुआत के साथ अपने चरम पर पहुंच गई, जो 200 MP कैमरे से लैस है। इस कदम ने Mid-Range Photography में नए मानक स्थापित किए हैं, जो ब्रांड को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

Realme 12 Pro Plus 5G के फिचर्स

Realme 12 Pro 5G

Realme 12 Pro Plus 5G, अपने अत्याधुनिक सोनी फीचर्स के साथ, युवा वर्ग के लिए फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी लैंडस्केप को बदल रहा है। यह OV64B Sensor से लैस है, जो 3x Optical Zoom और 6X in-sensor zoom को सपोर्ट करता है, और इसमें इंडस्ट्री का सबसे बड़ा पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल है।

Realme 12 Pro Plus में आईएमएक्स 615 सेंसर के साथ 32 मेगापिक्सल सोनी सेल्फी कैमरा है, जो ब्रॉड व्यू और बेहतर स्किन टोन के साथ सेल्फी प्रदान करता है।

Realme की सफलता इनोवेशन के प्रति उसकी प्रतिबद्धता पर आधारित है, जैसा कि 12 Pro सीरीज 5G में देखा गया है। यह सीरीज हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स पेश करने के प्रति Realme के समर्पण को दर्शाती है। लक्जरी वॉच और टॉप पेरिस्कोप टेलीस्कोपिक लेंस से प्रेरित डिजाइन जैसे यूनिक फीचर्स बेहतर यूजर एक्सपीरियंस पर Realme के फोकस को दर्शाती हैं।

Realme 12 Pro 5G

Realme नंबर सीरीज का विकास नए फीचर्स, स्टाइलिश डिज़ाइन कोलैबोरेशन और मजबूत हार्डवेयर लाता है। ये Elements, High-Refresh-Rate Display और Charging Technology जैसे उच्च-स्तरीय फीचर्स के साथ, यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं और सीरीज को अधिक कंपीटिटिव बनाते हैं।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में फीचर-पैक लेकिन किफायती डिवाइसों की मांग बढ़ी है, इससे मिड-प्रीमियम सेगमेंट में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। यह सेगमेंट कस्टमर्स को शानदार मूल्य प्रदान करता है, Flagship विकल्पों की तुलना में कम कीमत पर प्रीमियम फील और परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

Realme ने इस ट्रेंड का सफलतापूर्वक लाभ उठाया है और अपने यूजर्स के साथ गहराई से जुड़ने वाले प्रोडक्ट और Experience बनाकर इंडस्ट्री में प्रभावशाली प्रगति की है।

Realme लगातार प्रत्येक नए मॉडल को Top-Notch Processor, Advanced Camera Features और बेहतर डिस्प्ले क्षमताओं के साथ अपग्रेड करता है। स्मार्टफोन बाजार में बढ़ती कीमतों के साथ भी, Realme High-Quality User Experience और बेहतर डिजाइन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बनाए रखता है, जो इसकी कीमत को उचित ठहराता है।

मूल्य प्रदान करने वाले प्रीमियम प्रोडक्ट की पेशकश पर ध्यान केंद्रित करके और यह समझकर कि उनके कस्टमर्स को क्या चाहिए और क्या पसंद है, Realme मिड-रेंड मार्केट का नेतृत्व करने और भारत में Smartphone Landscape को नया आकार देने की मजबूत स्थिति में है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker