टेक्नोलॉजी

रिलायंस Jio के इस 886 रुपए के प्लान का उठाइए भरपूर लाभ, इतनी सुविधाएं…

Reliance Jio Offer : अपने ग्राहकों की सुविधाओं पर Reliance Jio  (Reliance Jio) का लगातार ध्यान बने रहता है। अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए Jio लगातार नए प्लान्स भी लाती रहती है।

ऐसे में सब प्लान्स पर आप नज़र रख पाए ऐसा करना मुश्किल हो जाता है। आपकी मुश्किल को आसान करते हुए आज हम आपको Jio के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो लंबी वैलिडिटी, भरपूर Data, अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और Swiggy Lite मेंबरशिप के साथ आता है। आइए इस प्लान के बारे में आपको बताते हैं…

Reliance Jio

Jio 866 रुपये का प्लान

आपको बता दें कि यहां हम जिस Jio के प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 866 रुपये है। इस प्लान में आपको रोज 2GB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इस प्लान की Validity 84 दिन की है।

Plan अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के फायदे के साथ आता है। प्लान में आपको कुल मिलाकर 168GB डेटा मिलता है। डेली डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी।

इस प्लान के खास फायदों की बात कि जाएं तो प्लान में आपको तीन महीने का Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन मिलता है।

बता दें कि Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन की कीमत 99 रुपये है। इसके साथ ही Jio के 866 रुपए वाले प्रीपेड को खरीदने वाले ग्राहकों को 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। जिसका यूज यूजर्स Jio से दोबारा रिचार्ज करने पर कर सकते हैं। इस कैशबैक को यूजर के MyJio खाते में जमा किया जाएगा।

Reliance Jio

प्लान में अतिरिक्त बेनेफिट्स

इसके अलावा अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें तो जियो के इस प्लान में JioTV, JioCinema और JioCloud का Free सब्स्क्रिप्शन भी दिया जाता है। डेली के हिसाब से इस प्लान की कीमत निकाली जाए तो आपको बस 5 रुपये रोज में आपको 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

Swiggy में आपको 149 रुपये का ऑर्डर करने पर 10 ऑर्डर्स पर फ्री होम डिलीवरी मिलती है। Instagram से आर्डर करने पर आपको 10 आर्डर पर Free डिलीवरी मिलेगी। इसके अलावा आपको कोई सर्ज चार्ज नहीं देना होगा और Genie पर भी 10 फीसदी की छूट मिलेगी।

Reliance Jio

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker