बिहार

तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा, रोहिणी आचार्य ने खोला राज

पटना: लालू यादव के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी के बीच बिहार डिप्टी CM के घर से बड़ी खबर सामने आई है। जिसका खुलासा RJD प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव (RJD Spokesperson Shakti Singh Yadav) ने किया है।

शक्ति सिंह ने Tweet कर कहा कि जैसे ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) होली जैसे त्योहार में गर्भवती पत्नी (Pregnant Wife) से मिलने दिल्ली गए वहीं भी CBI  पहुंच गई।

BJP जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। जिसके बाद ये साफ हो गया है कि जल्द लालू-राबड़ी के घर में किलकारी गूंजने वाली है। और तेजस्वी यादव पापा बनने वाले हैं।

इधर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने भी ट्वीट कर इस बात कि इशारा किया था। रोहिणी यादव ने ट्वीट में लिखा था, कि तुमलोग और कितना गिरोगे। समय बलवान होता है।

पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो ? कुछ तो शर्म करो। घर में एक गर्भवती बहु (Pregnant Daughter In Law) है। बहनों के छोटे – छोटे बच्चे हैं।

तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा, रोहिणी आचार्य ने खोला राज-Tejashwi Yadav is going to be a father, Rohini Acharya revealed the secret

जमीन के बदले नौकरी मामले में ED ने यह कार्रवाई की

उन्हें टॉर्चर करने का पाप तो तुमलोगों को लगेगा ही। वहीं आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह (Spokesperson Shakti Singh) ने ट्वीट कर लिखा, तेजस्वी यादव जी विधान सभा बंद होने के बाद होली जैसे त्योहार में गर्भवती पत्नी से मिलने दिल्ली गये हैं।

बताते चलें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती जार रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने लालू के परिवारवालों के बिहार और दिल्ली स्थित 15 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की है।

केंद्रीय जांच एजेंसी (Central Investigation Agency) बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, लालू की तीनों बेटियों और गाजियाबाद में उनके रिश्तेदारों के यहां छापा मारा है।

आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि जमीन के बदले नौकरी मामले में ED ने यह कार्रवाई की है। केंद्रीय जांच एजेंसी मनी लांड्रिंग के मामले (Central Investigation Agency Money Laundering Cases) में एक साथ 15 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा, रोहिणी आचार्य ने खोला राज-Tejashwi Yadav is going to be a father, Rohini Acharya revealed the secret

अबू दोजाना के आवास पर फुलवारी शरीफ में छापेमारी की गई

ED की छापेमारी दिल्ली में लालू प्रसाद की बेटियों के आवास, गुरुग्राम में एक प्राइवेट बिल्डर (Private Builder) के दफ्तर समेत बिहार में अलग-अलग शहरों में चल रही है।

प्रवर्तन निदेशालय बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी कर रहा है। ED के अधिकारी राष्ट्रीय राजधानी में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित राजद नेता के आवास पर छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं।

इसके अलावा लालू परिवार के करीबी रहे पूर्व राजद विधायक सैयद अबू दोजाना (Syed Abu Dojana) के आवास पर फुलवारी शरीफ में छापेमारी की गई है। अबु दोजाना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी माने जाते हैं।

वे लालू परिवार के पटना के सगुना मोड़ स्थित बन रहे बिहार के सबसे बड़े Mall का काम देख रहे थे। अबु दोजाना पर लालू परिवार की कई और कारोबारी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगते रहे हैं।

तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा, रोहिणी आचार्य ने खोला राज-Tejashwi Yadav is going to be a father, Rohini Acharya revealed the secret

सभी आरोपितों को 15 मार्च को किया है तलब

लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहने के दौरान ‘नौकरी के बदले जमीन’ मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की एक टीम ने सोमवार को उनके आवास पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनसे पूछताछ की थी।

जांच एजेंसी ने नौकरी के बदले जमीन मामले (Land For Job Case) में पहले ही आरोपपत्र दाखिल कर दिया है। इस मामले में विशेष अदालत ने लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों सहित अन्य सभी आरोपितों को 15 मार्च को तलब किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker