बिहार

अररिया में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

अररिया: जिले में कुर्साकांटा प्रखंड (Kursakanta Block) के सोनामणी गोदाम थाना (Sonamani Godown Police Station) क्षेत्र के अन्तर्गत चईता डूबा टोला वार्ड नंबर 13 में एक मासूम नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) जैसी घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना 17 जनवरी का ही बताया जा रहा है।पीड़ित बच्ची की मां ने बजरंग दल (Bajrang Dal) के सहयोग से नजदीकी थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

पांच युवकों ने मिलकर किया दुष्कर्म

आवेदन में उन्होंने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग बेटी (Minor Girl) गांव में एक जगह से भोज खाकर आ रही थी कि आंगनवाड़ी केंद्र के पास गांव के ही रमजान अंसारी (Ramzan Ansari) पिता फिरोज अंसारी अपने चार दोस्तों के साथ मेरी बच्ची का मुंह बंद कर जबरन कुछ दूर मकई का खेत में लेकर चला गया।

जहां कपड़ा फाड़ कर नग्न कर दिया और बारी बारी से पांच युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया।साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने का धमकी दे डाली।

बच्ची नग्न अवस्था में घर आकर आपबीती बताई। वही इस संबंध में सूचना मिलते ही बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे,जहां उन्होंने कहां अररिया जिले (Araria District) के भरगामा क्षेत्र के बलात्कारी मो. मेजर को अगर चौराहे पर फांसी (Hanged) पर लटका दी गई होती तो आज इस बेटी का इज्जत शायद बच सकती थी।

सरकार में बैठे गंदी राजनीतिक करने वालों की नतीजा हिंदू समाज को भुगतना पड़ रहा है।

पॉस्को एक्ट के तहत फांसी की सजा दिया जाय: सोनी

सोनी ने कहा घटना के बाद पीड़ित परिवार काफी डरा सहमा हुआ था,जिस कारण थाने में मामला दर्ज कराने से हिचक रहा था तो बजरंग दल प्रखंड संयोजक संजय दास एवं विहिप अध्यक्ष पवन साह ने सैकड़ों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित के घर पहुंचा तो पीड़ित परिवार के लोगों को हिम्मत आई और नजदीकी थाने और अररिया महिला थाना (Araria Women’s Police Station) में मामला दर्ज करवाया।

उन्होंने प्रशासन से मांग की कि हिंदुओं के बेटियों की लूटी जा रहे इज्जत आबरू को देखते हुए इस घटना में संलिप्त आरोपियों को पॉस्को एक्ट (Posco Act) के तहत फांसी की सजा दिया जाय, ताकि दूसरी बेटी इन दरिंदों का शिकार होने से बच सके।

मौके पर कुर्साकाटा प्रखंड अध्यक्ष पवन साह बजरंग दल संयोजक (Bajrang Dal Coordinator) संजय दास, नीरज कुमार, के राहुल सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker