बिहार

दरभंगा में दो महिलाओं समेत तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

दरभंगा: बिहार (Bihar) में दरभंगा जिले (Darbhanga District) के बहेड़ा थाने (Behera Police Station) क्षेत्र के करहरी गांव (Karhari Village) में एंटी लीकर टास्क फोर्स (ALTF) की टीम ने छापेमारी (Raid) कर भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिलाओं समेत तीन कारोबारियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जबकि एक कारोबारी टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।

दरभंगा में दो महिलाओं समेत तीन शराब तस्कर गिरफ्तार- Three liquor smugglers including two women arrested in Darbhanga

गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान

गिरफ्तार कारोबारियों (Arrested Businessmen) की पहचान सारण (Saran) के दाउदपुर निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता के बेटे चिराग कुमार गुप्ता (23), पंजाब (Punjab) के लुधियाना निवासी वसंत शर्मा की पुत्री बरखा शर्मा (21) और लुधियाना के ग्राम स्ट्रीट बछतर निवासी अमृतलाल की पुत्री कशिश कुमारी (20) के तौर पर की गई है।

पुलिस के मुताबिक चिराग और बरखा पति-पत्नी है और कशिश रिश्ते में बरखा की बहन यानी चिराग की साली है।

तीनों आर्केस्ट्रा (Orchestra) में काम करते हैं और इसकी आड़ में शराब का धंधा करते हैं। तीनों हरपुर निवासी स्वर्गीय गौरीशंकर झा के करहरी स्थित मकान में किराये पर रहते हैं।

फरार होने वाला करहरी का विक्की पासवान है। पकड़े गए तीनों आरोपितों ने ALTF टीम को बताया कि विक्की उनको डरा-धमकाकर उनके किराये के घर में शराब छिपाकर रखता था।

 

दरभंगा में दो महिलाओं समेत तीन शराब तस्कर गिरफ्तार- Three liquor smugglers including two women arrested in Darbhanga

तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

ALTF के पदाधिकारी बिंधेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर करहरी गांव में छापेमारी (Raid) की गई।

छापेमारी के दौरान तीन बोरी में रखे तीन सौ एमएल की तीन सौ बोतल नेपाली शराब (Nepali Alcohol) और एक कार्टन में रखे 180 ML की 20 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। शराब सहित उक्त तीनों को बहेड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

बहेड़ा थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि मामले में बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर तीनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker