रामगढ़ में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मां-बेटी की मौत, दामाद की हालत गंभीर

रामगढ़ जिले में रविवार को छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय (Civil Court) के समीप NH-23 पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई।

News Aroma Desk

Mother and Daughter Died in Accident : रामगढ़ जिले में रविवार को छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय (Civil Court) के समीप NH-23 पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई।

वहीं एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में मां मूर्ति टुडू और बेटी सूरजमनि सोरेन शामिल हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रजरप्पा कडराडी से Bike पर सवार होकर पति-पत्नी और सास चुरचू जुमरी बेलगड्डा जा रहे थे।

इसी दौरान छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय के समीप NH-23 धर्मकांटा के पास एक ट्रक ने Bike को जोरदार टक्कर मार दी और बाइक पर सवार तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मां मूर्ति टुडू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बेटी सूरजमुनि सोरेन और दामाद सोनाराम मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल व्यक्ति को इलाज के लिए किया गया रिम्स रेफर

दुर्घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल (Ramgarh Sadar Hospital) पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान बेटी सूरजमनि सोरेन की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल सोनाराम मुर्मू को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध में रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर पेट्रोलिंग पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने खुद मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को कब्जे में लेकर हटाया।

घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि एक महिला की मौत अस्पताल में हो गई। दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

हमें Follow करें!

x