क्राइमझारखंड

रांची में यहां लड़की से छेड़छाड़ के बाद इज्जत लूटने की कोशिश

रांची: दुमका समेत राज्य के अन्य हिस्सों में लड़कियां के साथ हो रहे अत्याचार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार किसी न किसी जिले से लड़कियों को मारने या उनकी इज्जत लूटने की घटनाएं सामने आ रही हैं।

ऐसा ही एक मामला राजधानी Ranchi से सामने आया है. Police और प्रशासन है कि ऐसी घटनाओं में सख्त कार्रवाई करने में पीछे रह रही है।

बहरहाल, नया मामला रांची के BIT मेसरा ओपी क्षेत्र से आया है। यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़कियों से पहले छेड़छाड़ की गई और फिर जबरन उसे घर में खींचकर दुष्कर्म (Rape) करने का प्रयास किया गया।

इस संबंध में लड़की के बयान पर Police ने मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची ने आरोपी सूरज अहीर के खिलाफ BIT मेसरा ओपी में Case दर्ज कराया है।

पानी पीने के बहाने घर में घुसा आरोपी

Application में उसने बताया कि वह पांच सितंबर को दोपहर करीब 12:30 बजे घर में अकेली थी। खाना बनाते समय आरोपी घर पर आया और पीने के लिए पानी मांगा।

अकेला देखकर अश्लील हरकत करते हुए घर में खींचकर दुष्कर्म (Rape) का प्रयास करने लगा। तभी नाबालिग के पिता घर में पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया।

उसकी जमकर धुनाई करके कमरे में बंद कर दिया। पिता ग्रामीणों को बुलाने लगी तभी आरोपी वेंटिलेटर तोड़कर भाग गया। इसके बाद लड़की को लेकर पिता मेसरा ओपी पहुंचे और आरोपी पर मामला दर्ज कराया।

Police ने कहा कि आरोपी के बारे में पता लगा रही है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राज्य में लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब लोग Police से सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker