टेक्नोलॉजी

रिलायंस जियो के इस रिपब्लिक डे कूपन ऑफर का उठाएं लाभ, अमेजॉन और…

Jio Republic Day Offer : रिपब्लिक डे को लेकर ग्राहकों के लिए Reliance Jio का बड़ा ऑफर। उम्मीद के मुताबिक, ग्राहकों को Republic Day Offer मिलने शुरू हो गए हैं। Amazon और Flipkart पर पहले ही रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत हो चुकी है।

Amazon Great Republic Day Sale 2024 और Flipkart Republic Day Sale 2024 में कई सारे प्रोडक्ट्स को बढ़िया डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया गया है। वहीं अब Reliance Jio ने भी Republic Day Offer लॉन्च किया है।

2,999 रुपये वाले Jio प्लान को लेने पर ग्राहक मल्टीपल शॉपिंग कूपन पा सकते हैं। आपको बताते हैं जियो रिपब्लिक डे ऑफर के बारे में विस्तार से…

jio-republic-day-offer-take-advantage-of-this-amazon-republic-day-coupon-offer-from-reliance-jio-flipkart-republic-day-sale-2024

Jio Republic Day Offer

जियो ने अपने यूजर्स के लिए रिपब्लिक डे ऑफर का ऐलान किया है। 2,999 रुपये वाले ऐनुअल प्लान को रिचार्ज करने पर कंपनी कई सारे कूपन ऑफर कर रही है। इस प्लान के तहत ग्राहक लिमिटेड टाइम के लिए मल्टीपल ब्रैंड्स के कूपन पा सकते हैं।

-2,999 रुपये वाले जियो प्लान के साथ ग्राहक 299 रुपये या ज्यादा की शॉपिंग पर 125 रुपये की छूट पा सकते हैं। ग्राहकों को दो स्विगी कूपन रिचार्ज के साथ मिलेंगे।

-Ixigo से फ्लाइट बुकिंग करने पर 1,500 रुपये तक छूट मिलेगी। 1 टिकट पर 500 रुपये, 2 टिकट पर 1000 और 3 टिकट पर 1,500 रुपये तक छूट मिल जाएगी।

-Ajio से 2,499 रुपये की शॉपिंग करने पर ग्राहकों को फ्लैट 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

-Tira से 999 रुपये और ज्यादा की शॉपिंग करने पर चुनिंदा प्रोडक्ट पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी। अधिकतम डिस्काउंट 1000 रुपये है।

-रिलायंस डिजिटल से 5000 रुपये की शॉपिंग करने पर चुनिंदा प्रोडक्ट्स को 10 प्रतिशत की छूट पर लिया जा सकता है। अधिकतम डिस्काउंट 1000 रुपये है।

-गौर करने वाली बात है कि जियो का रिपब्लिक डे ऑफर 15 जनवरी से 31 जनवरी के लिए वैलिड है। रिचार्ज में मिल रहे ऑफर्स का फायदा कुछ हफ्तों तक उठाया जा सकता है।

jio-republic-day-offer-take-advantage-of-this-amazon-republic-day-coupon-offer-from-reliance-jio-flipkart-republic-day-sale-2024

2,999 रुपये वाला जियो प्लान (Jio Annual Plan Rs 2,999)

2,999 रुपये वाले जियो प्लान की वैलिडिटी 365 दिन यानी पूरे 1 साल है। इस प्लान में 2.5GB 4G डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। ग्राहकों को इस पैक में अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री मिलता है। यानी अगर आप जियो के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं तो मुफ्त 5जी डेटा खर्च कर सकते हैं।

इसके अलावा जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी फ्री ऑफर किए जाते हैं। JioTV, JioCinema और JioCloud ऐप्स का भी मुफ्त एक्सेस इस प्लान में मिलता है। ध्यान रहे कि जियोसिनेमा सब्सक्रिप्शन में JioCinema Premium कॉन्टेन्ट ऑफर नहीं किया जाता।

Jio Republic Day Offer का फायदा कैसे उठाएं?

जियो रिपब्लिक डे ऑफर को MyJio ऐप और जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिडीम किया जा सकता है। इसके लिए आपको सबसे पहले Jio फोन नंबर को 2,999 रुपये के प्लान से रिचाआर्ज करना होगा।

रिचार्ज होने के बाद, आपके MyJio अकाउंट में सभी कूपन को एड कर दिया जाएगा। हर कूपन के लिए एक यूनीक कोड मिलेगा जिसे कॉपी करें और पार्टनर के ऐप या वेबसाइट पर जाकर कॉपी पेस्ट कर दें। कूपन रिडीम करने से जुड़ी जानकारी MyJio ऐप में जाकर ले सकते हैं। इन कूपन की एक्सपायरी डेट को भी चेक कर जान लेना चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker