झारखंड

युवक ने अपने ही परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट, पत्नी, भाभी और चचेरे भाई…

लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के डबरी में एक सिरफिरे युवक रंजन उरांव ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (Murder) कुल्हाड़ी से मारकर कर दी ।

Latehar Murder: लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के डबरी में एक सिरफिरे युवक रंजन उरांव ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (Murder) कुल्हाड़ी से मारकर कर दी ।

घटना रविवार रात की है। मृतकों में आरोपित का पिता सूरज उरांव (65) भाभी अनुपमा देवी (35) तथा एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी (32) शामिल है।

आरोपित रंजन उरांव ने अपने चचेरे भाई अमलेश उरांव और अपनी पत्नी हीरामणि देवी को भी कुल्हाड़ी (Axe) से मारकर घायल कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपित रंजन उरांव रविवार की रात शराब के नशे में घर आया था। किसी बात को लेकर अपने पिता से विवाद हो गया तो सबसे पहले उसने कुल्हाड़ी से अपने पिता की हत्या कर दी।

इसके बाद रंजन ने अपने चचेरी भाभी अनुपमा देवी और एक अन्य रिश्तेदार मंसूरिया देवी को भी कुल्हाड़ी से काट डाला।

आरोपित ने अनुपमा देवी का तो सर ही धड़ से अलग कर दिया, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं आरोपित ने अपना चचेरे भाई और पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया। लेकिन दोनों किसी प्रकार बच गए।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद रात में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। सोमवार को पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया।

इस संबंध में लातेहार SP अंजनी अंजन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मृतकों को के शव को पोस्टमार्टम के लिए Sadar Hospital भेजा जा रहा है।

डबरी गांव काफी सुदूरवर्ती गांव है। यहां मोबाइल का नेटवर्क भी काम नहीं करता है। इस कारण घटना की जानकारी घटना की जानकारी रात में लोगों को नहीं हो सकी थी। सोमवार को जब घटना की जानकारी लोगों को हुई तो पूरे गांव में कोहराम मच गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker