डेंटल सर्जन से दुर्व्यवहार को लेकर बड़ा बाबू के खिलाफ FIR दर्ज, अब…

News Aroma Desk

Ramgarh Community Health Center: रामगढ़ जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) मांडू में महिला डेंटल सर्जन डॉ जेनी सिंह के साथ दुर्व्यवहार करना बड़ा बाबू नकी अहमद को काफी महंगा पड़ गया। नकी अहमद के खिलाफ रविवार को मांडू थाने में प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है।

- Advertisement -

झासा के पदाधिकारी ने प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराने के लिए भी काफी मशक्कत की। मांडू थाने में डॉक्टर जेनी सिंह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में यह बताया गया है कि 18 अप्रैल को बड़ा बाबू नकी अहमद के द्वारा डॉक्टर का हाथ मरोड़ा गया और उनसे मोबाइल छीनने की कोशिश की गई।

डॉ जेनी सिंह ने पुलिस को दिए गए आवेदन में लिखा है कि नहीं नकी अहमद के द्वारा डॉक्टर अनुभा कुमारी, डॉ मनीषा कुमारी के साथ भी अभद्र व्यवहार और बदतमीजी की जा चुकी है।

- Advertisement -

नकी अहमद हजारीबाग जिले के रहने वाले हैं और वे कई बार चिकित्सक को प्राथमिकी (FIR) नहीं दर्ज करने के लिए धमकी भी दे चुके हैं।

डॉक्टर जेनी ने पुलिस को यह भी बताया है कि वह अपनी 7 साल की बेटी के साथ Community Health Center परिसर में रहती हैं।

नकी अहमद के व्यवहार की वजह से उन्हें अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता भी अधिक है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदस्थापित अधिकतर कर्मचारी नकी अहमद के खिलाफ नहीं बोलते क्योंकि सभी उनसे डरते हैं।

सिविल सर्जन की जांच रिपोर्ट के बाद गठित किया गया प्रपत्र ”क”

झासा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ शरद कुमार ने बताया कि महिला दन्त चिकित्सक Dr Jenny Singh के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था।

जिसको लेकर पीड़ित महिला चिकित्सक के आवेदन पर त्वरित कारवाई करते हुए रामगढ़ के उपायुक्त चंदन कुमार ने तत्काल ही उस आरोपित लिपिक को निलंबित कर दिया था।

Civil Surgeon की जांच समिति की रिपोर्ट में लिपिक को दोषी पाया गया। उसके बाद उस लिपिक का प्रपत्र क के लिए फ़ाइल राँची भेज दिया गया है।

हमें Follow करें!

x