झारखंड

खड़ी बस से जा टकराया हाई स्पीड कंटेनर ट्रक, दो पुलिस कर्मियों की गई जान, 12 जख्मी

बिहार के गोपालगंज जिले में एक तेज रफ्तार Container Truck की एक खड़ी बस से टक्कर हो गई। हादसे में दो पुलिस कर्मी मारे गये और 12 अन्य घायल हो गये।

Patna Road Accident: बिहार के गोपालगंज जिले में एक तेज रफ्तार Container Truck की एक खड़ी बस से टक्कर हो गई। हादसे में दो पुलिस कर्मी मारे गये और 12 अन्य घायल हो गये।

दुर्घटना के शिकार सभी पुलिसकर्मी चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल जा रहे थे।

घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है।मृतकों की पहचान पवन महतो और अशोक उरांव के रूप में हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “Police Line Gopalganj के लगभग 45 सिपाही चुनाव ड्यूटी के लिए सुपौल की ओर जाने वाली बस में यात्रा कर रहे थे। जब बस सिधवलिया थाने के बरहिमा मोड़ पर पहुंची, तो चालक ने नाश्ते के लिए सड़क किनारे ढाबे पर बस रोक दी।

अधिकांश सिपाही बस से उतरकर नाश्ता करने चले गये जबकि कुछ लोग बस के अंदर ही बैठे रहे। इसी बीच एक Container Truck ने बस में टक्कर मार दी।”

उन्होंने कहा, “इस दुर्घटना में दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 सिपाही घायल हो गए। हमने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।”

अधिकारी ने बताया, “हमने ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए IPC की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की है और कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया है।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker