झारखंड

पहले युवती से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल, फिर धर्म परिवर्तन करा…

शहर में एक शख्स ने NGO में काम करने के बहाने एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर Blackmail करता रहा।

Ramgarh Rape and Blackmailed: शहर में एक शख्स ने NGO में काम करने के बहाने एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर Blackmail करता रहा। फिर डरा-धमका कर धर्म परिवर्तन कराया। यह मामला तब उजागर हुआ जब पीड़ित युवती न्याय के लिए रविवार दोपहर रामगढ़ महिला थाने पहुंची।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर फाउंडेशन नामक NGO में काम करने के बहाने अजमल अंसारी ने उसे झांसा दिया। बोकारो जिले के कथारा के रहने वाले अजमल ने उसे होटल व अन्य स्थानों पर बुलाया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। रामगढ़ के पायल होटल में भी आठ फरवरी को मीटिंग के बहाने उसे बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की।

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि इस दौरान 7 जनवरी को अजमल ने Bokaro जिले के लोधी क्षेत्र में उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर शादी भी कराई।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अजमल अंसारी ने उसके मोबाइल का सारा डाटा हैक कर लिया है। साथ ही उसके कांटेक्ट और व्हाट्सएप को भी उसने अपने पास रख लिया है।

अजमल ने कई बार चुपके से उसका अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास रखा है, जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। साथ ही उसने यह भी कहा है कि यदि वह उसके खिलाफ जाएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

SDPO Parmeshwar Prasad ने बताया कि यह शिकायत आई है और पीड़ित युवती के लिखित आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker