झारखंड

रामगढ़ कांग्रेस नेता हत्या मामले में 4 गिरफ्तार, जेल से निकलने के बाद दिया था घटना को अंजाम

अपराधियों के खिलाफ पुलिस को सूचना देने की वजह से हुई थी हत्या

रामगढ़: जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या की वजह उनकी सच्चाई ही बन गई। जिन अपराधियों ने लोहे के रॉड से वार कर उन्हें मौत के घाट उतारा, उन्हें कमलेश नारायण शर्मा की वजह से जेल की हवा खानी पड़ी थी।

इस मामले का खुलासा सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी प्रभात कुमार ने की। उन्होंने बताया कि भुरकुंडा क्षेत्र के सेंट्रल सोंदा क्वार्टर में रहने वाले कमलेश नारायण शर्मा काफी अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने हमेशा गलत के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।

15 अक्टूबर की रात उनके मोहल्ले के ही विजय चौधरी उर्फ नागो, राजा चौधरी उर्फ कारू चौधरी, रामअचल और राहुल कुमार चौधरी नामक अपराधियों ने निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी थी। उन चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन लोगों ने अपना अपराध भी स्वीकार किया है।

पहले से रहा है अपराधिक इतिहास

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि विजय, राजा, रामअचल और राहुल चारों शातिर अपराधी रहे हैं। उनका अपराधिक इतिहास भी है। क्षेत्र में अगर उन लोगों के द्वारा अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा है।

कमलेश नारायण शर्मा ने उन लोगों की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था और जेल भी भेजा था।

जेल जाने के बाद उन लोगों ने कमलेश नारायण शर्मा को हटाने का प्लान बना लिया था। जेल से निकलने के बाद उन लोगों ने कमलेश नारायण शर्मा की पूरी रेकी की थी।

नशे में धुत होकर उनके घर पर हमला किया

विजयादशमी के दिन उन लोगों ने नशे में धुत होकर उनके घर पर हमला कर दिया। खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और लोहे की रॉड से मारकर उनकी हत्या कर दी।

अपराधियों ने बीच-बचाव करने पहुंची कमलेश नारायण शर्मा की पत्नी चंचला देवी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई शुरू की पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी, इंस्पेक्टर लिलेश्वर महतो और ओपी प्रभारी अजीत भारती के नेतृत्व में टीम ने तत्काल उन चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्याकांड में प्रयुक्त किए गए लोहे का संबल और एक लोहे का रॉड भी बरामद किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker