झारखंड

जमीन विवाद में चाचा ने भतीजा के सर पर कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

जमशेदपुर (Jamshedpur ) जिले के बरशोल थाना क्षेत्र के खेड़ूया पंचायत अंतर्गत जयपुरा गांव में चाचा ने भतीजा रुद्र मोहन साउ (52) की कुल्हाड़ी (Axe) से मार कर हत्या कर दी।

Jamshedpur Murder : जमशेदपुर (Jamshedpur ) जिले के बरशोल थाना क्षेत्र के खेड़ूया पंचायत अंतर्गत जयपुरा गांव में चाचा ने भतीजा रुद्र मोहन साउ (52) की कुल्हाड़ी (Axe) से मार कर हत्या कर दी।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार आपसी जमीन विवाद को लेकर कई वर्षों से दोनों परिवार के बीच कलह थी। विवाद को लेकर कई बार ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के बीच सुलह भी कराई थी लेकिन मंगलवार की सुबह चाचा संजीवन साउ ने विवाद को पूणः जागृत करते उसके हुए सर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

जिसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर घायल को अपनी निजी वाहन द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) बहरागोड़ा लाया गया।

अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत

घायल के प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए उच्च चिकित्सा हेतु PR M मेडिकल कॉलेज (Medical college) बारीपदा रेफर कर दिया गया ।

वहीं परिजन 108 एंबुलेंस द्वारा बारीपदा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही घायल की मृत्यु हो गई। जिसके तत्पश्चात मृतक को पुणः सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहरागोड़ा लाया गया।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर Posmortem के लिए घाटशिला भेज दिया। साथ ही हत्यारे चाचा को गिरफ्तार करके तथा हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जप्त करके पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker