झारखंड

सीता सोरेन ने अपने पति दुर्गा सोरेन की मौत मामले में हेमंत पर लगाया यह आरोप

मेरे पति दुर्गा सोरेन (Durga Soren) जी की हत्या (Murder) की जांच होनी चाहिए। लोगों को यह पता चलना चाहिए कि उनकी मौत कैसे हुई। आज भी उनकी रहस्य बनी हुई है।

Sita Soren Blamed Hemant Soren: मेरे पति दुर्गा सोरेन (Durga Soren) जी की हत्या (Murder) की जांच होनी चाहिए। लोगों को यह पता चलना चाहिए कि उनकी मौत कैसे हुई। आज भी उनकी रहस्य बनी हुई है।

यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren की भाभी और हाल ही में JMM छोड़ BJP में शामिल हुईं सीता सोरेन का। जामा से पूर्व विधायक सीता सोरेन ने अपने पति दुर्गा सोरेन की मौत पर सवाल खड़े किये हैं।

मैं जांच की मांग करती रही, हेमंत जी मेरी बात अनसुनी करते रहे

सीता सोरेन ने रांची में कहा, “झारखंड का विकास Narendra Modi की विचारधारा से ही होगा। मैं कई ऐसे काम करना चाहती थी, जो मैं नहीं कर सकी। मैं जामा चौक पर प्रतिमा लगाना चाहती थी, वह नहीं लगा सकी। मैंने हेमंत जी से इस बारे में बात की।

मैंने कई बार अपने पति Durga Soren जी की मौत के मामले की जांच की मांग की, लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया और मेरी बातों को अनसुनी करते रहे। आज तक लोग यह जानना चाहते हैं कि दुर्गा सोरेन की मौत कैसे हुई। मैं दुर्गा सोरेन जी का अपमान बर्दाश्त नहीं करूंगी।”

JMM में दलाल और भ्रष्टाचारी एक्टिव हैं

सीता सोरेन ने कहा, “मैं JMM में कई काम करना चाहती थी, लेकिन मुझे काम नहीं करने दिया गया। JMM में महिलाओं को सम्मान नहीं मिलता है। पार्टी में दलाल और भ्रष्टाचारी एक्टिव है।”

BJP में आकर खुशी मिली

सीता सोरेन ने कहा, “मैं BJP में शामिल होने के बाद खुश महसूस कर रही हूं। मैं 14 सालों तक संघर्ष करती रही। मुझे वह सम्मान नहीं मिला, जिसकी मैं हकदार थी।

मेरे पति दुर्गा सोरेन, Shibu Soren ने अलग राज्य बनाया। दुर्गा सोरेन जी का योगदान अहम था। JMM मेरे घर की, मेरे परिवार की पार्टी थी। मैं उसे परिवार की तरह मानती थी, लेकिन दुर्गा सोरेन जी का सपना पार्टी में पूरा होता नहीं दिखा। उनके निधन के बाद मैंने पीड़ा झेली। मेरे छोटे- छोटे बच्चों को मैंने मुश्किल से पाला।”

सीता सोरेन ने कहा, “Shibu Soren की तबीयत ठीक नहीं है। वह पहले हमारी देखभाल करते थे, लेकिन अब काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। JMM छोड़कर BJP में आने का मेरा यह फैसला व्यक्तिगत है।

BJP महिलाओं के लिए सबसे अच्छी पार्टी

Shibu Soren ने कहा कि महिलाओं के लिए BJP सबसे अच्छी पार्टी है। उन्होंने कहा, “जब तक दुर्गा सोरेन थे, तब तक JMM का सिद्धांत हुआ करता था।

अब पार्टी में दलाल एक्टिव हैं। मैं जहां जाती थी, वहां दलाल ही मिलते थे। चारों तरफ भ्रष्टाचार है। झारखंड अंधेरे में डूबा है। मुझे उम्मीद है कि दुर्गा सोरेन का सपना BJP के सिद्धांतों पर चलकर पूरा होगा।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker